Tecno Pop 8 8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला फोन 6000 से भी कम कीमत में यहाँ देखें फीचर्स & स्पेसिफिकेशन?

नये साल में कई फोन लॉन्च हो चुके हैं जिनमें एक फोन Tecno का भी है जिसे लॉन्च किया जा चुका है, इस फोन का नाम है Tecno Pop 8 अगर आप नये साल में सस्ता और किफायती फोन खरीदने की सोच रहा हैं तो Tecno Pop 8 आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम Tecno Pop 8 फोन के बारे में डिटेल से बात करते हैं

Tecno Pop 8

इस फोन की कीमत 5999 रूपये है, जोकि आम लोगों तक बहुत ही आसानी से अपना पहुच बना सकता है, आज इस फोन की पहली सेल चल रही है, जिसमें आप इस फोन को केवल 5999 रूपये में खरीद सकते हैं। चलिए बारी बारी से इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में हम बात करते हैं।

Also Read- Vivo Y28 5G भारत में हुआ लॉन्च आइये जानते है फ़ोन के प्राइस स्पेसिफिकेशन & फीचर्स के बारे

Tecno Pop 8 Specifications

इस फोन में आपको कई खास फीचर्स मिलने वाले है जिसमें 8GB रैम के अलावा 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी-

Tecno Pop 8 डिस्प्ले?

Tecno Pop 8 में आपको 6.56 का जबरदस्त डिस्प्ले मिलेगा इसके अलावा इस फोन में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा, इस फोन में HD+ डिस्प्ले मिलेगा।

Tecno Pop 8 कैमरा?

अस फोन में आपको 12MP का AI मुख्य कैमरा मिलेगा तो वहीं आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी इस फोन में दिया जायेगा, जिसकी मदद से आप विडियो और फोटो और विडियो कॉलिंग पर बात भी कर सकते हैं।

Tecno Pop 8 रैम और स्टोरेज?

इस फोन में आपको 4GB का Physical Ram मिलेगा तो वहीं आपको 4GB वर्चुअल रैम देखने को मिलेगा, इसके अलावा आपको इस फोन में 64GB UFS 2.2 स्टोरेज भी मिलेगा। जोकि इस बजट में और किसी फोन में आपको नही मिलने वाला है। वहीं आप 1000GB तक का स्टोरेज इस फोन में SD कार्ड से इस्तेमाल कर पायेंगे।

Tecno Pop 8 प्रोसेसर?

इस फोन में आपको Unisoc T606 का जबरदस्त प्रोसेसर मिलेगा जो आपके इस फोन को काफी तेजी प्रदान करेगा।

Tecno Pop 8 बैटरी और चार्जर?

इस फोन में 5000mAh की लिथियम ऑयन बैटरी मिलेगी जोकि आज के समय में इतने सस्ते फोन में आपको कही पर भी देखने को नहीं मिलने वाला है। इस फोन को चार्ज करने के लिए 10W का फॉस्ट चार्जर भी फोन के साथ ही आपको मिलेगा जिसकी मदद से आप इस फोन को बहुत ही जल्दी चार्ज कर पायेंगे।

Tecno Pop 8 कनेक्टिविटी?

ये फोन 4G को सपोर्ट मिलेगा, इसके अलावा Wifi, Bluetooth का सपोर्ट और इनसब के अलावा GPS कनेक्टिविटी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और अंत में डुअल सिम सपोर्ट भी मिलेगा।

Also Read- Redmi Note 13 Pro Plus और OnePlus Nord 3 में कौन है बेहतर यहाँ देखें पूरा डिटेल कंम्पैरीजन?

Tecno Pop 8 को कहाँ से खरीदें?

इस फोन को आप अमेजॉन पर जाकर खरीद सकते हैं, इस फोन की सेल आज से ही शुरू हो चुकी है आप अमेजॉन पर जाकर इस फोन को बड़ी ही आसानी से ऑर्डर सर सकते हैं, आपको बैंक ऑफर के साथ ये फोन और भी सस्ते में मिल सकता है।

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Leave a comment