Vivo दे रहा है 8GB रैम 256GB स्टोरेज और 50MP कैमरे वाले फोन पर बंपर डिस्काउंट?

Vivi ने नये साल में अपने ग्राहकों को एक बंपर डिस्काउंट देवे का फैसला किया है, जहाँ पर वह अपने Vivo V29e फोन पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन में कई कमाल के फीचर्स मिल रहे हैं, जैसे इसमें 8GB रैम के अलावा 50MP का शानदार कैमरा भी मिल रहा है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको इस फोन पर मिलने वाले तगड़े डिस्काउंट के अलावा हम इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में भी यहाँ डिटेल से बचाने वाले हैं।

Vivo V29e पर मिलने वाला डिस्काउंट?

इस फोन को पिछले साल 2023 में अगस्त के महीने में भारत में पेश किया गया था और अब आपको इस मोबाइल पर Vivo की तरफ से कई बेहतरीन छूट मिल रही है।

Vivo V29e की कीमत इसके वेबसाइट पर करीब 31999 रूपये दिखाई देती है, लेकिन सेल में आप इस फोन को केवल 26999 रूपये में अपना बना सकते हैं, यानि आपको इस फोन पर करीब 5000 की जबरदस्त छूट मिल रही है। बैंक के ऑफर के बाद आपको इस फोन पर करीब 2000 का और छूट मिल जायेगा। बैंक ऑफर लेने के लिए आपके पास HDFC बैंक या फिर ICICI बैंक के कार्ड पेमेंट के लिए इस्तेमाल करने होंगे। तभी आप इस 2000 की छूट को प्राप्त कर सकते हैं।

हालांकि बैंक पर दिया गया ऑफर केवल ई-स्टोर के लिए ही उपलब्ध है ये ऑफर 31 जनवरी को खत्म हो जायेगा। इसलिए आपको अब ज्यादा लेटे नहीं करनी चाहिए इस फोन को खरीदने के लिए, कुल मिलाकर इस फोन पर आपको टोटल 7000 रूपये की बेहतरीन छूट मिल रही है।

Also Read- 108MP के कैमरा, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ Honor Magic 6 Pro फोन मनायेगा कहर?

Vivo V29e Specifications यहाँ देखें?

इस फोन में कई कमाल के फीचर्स भरे पड़े हैं जिसमें बेहतरीन रैम के साथ ही साथ स्टोरेज भी जबरदस्त दिया जा रहा है हम यहाँ पर एक करके सभी फीचर्स के बारे में बात करने वाले हैं-

Vivo V29e डिस्प्ले?

इस फोन में आपको बड़े आकार का 6.78 इंच का डिस्प्ले मिलने वाला है, जिसमें 1800X2400 पिक्सल का रिजोल्यूशन भी मिल रहा है। इस फोन में आपको 120Hz का जबरदस्त रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। साथ ही फोन में आपको Bezel-less के साथ punch-hole भी मिलेगा।

साथ ही आपको फोन में AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जोकि आपके फोन को सुरक्षित रखने में आपकी मदद भी करेगा।

Vivo V29e कैमरा?

फोन में आपको शानदार कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, इस फोने में Dual कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है, जिसमें 64MP का Wide Angle प्राइमरी कैमरा और 8MP का Ultra-Wide ऐंगल कैमरा मिलेगा, जिसकी मदद से आप हाई क्वालिटी की फोटो और विडियो क्लिक कर सकते हैं।

वहीं फोन में 50MP का वाइड ऐंगल लेंस कैमरा भी मिलेगा जिसकी मदद से आप सेल्फी और विडियो कॉलिंग करने में आपकी मदद करेगा, इसके अलावा आपको LED Flash लाइट भी आपको इस फोन में देखने को मिलने वाला है।

Vivo V29e रैम और स्टोरेज?

इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 256GB का जबरदस्त स्टोरेज देखने को मिलेगा जिसकी मदद से आप ज्यादा से ज्यादा अपनीबरनोल फोटो, विडियो और फाइल को अपने फोन में स्टोर करने का मौका मिलेगा, इस फोन की बैटरी को आप 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं।

कुल मिलाकर देखा जाये तो ये फोन सस्ते दाम में फीचर्स का गोदाम है, जिसको आप अपने हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vivo V29e बैटरी और चार्जर?

इस फोन में आपको 5000mAh की बहुत ही शानदार बैटरी देखने को मिलने वाली है, जिसे चार्ज करने के लिए आपको सुपर फॉस्ट 44W का चार्जर मिलेगा। ये फोन टाइप C चार्जर से चार्ज होगा।

Also Read- Vivo Y100 5G price in india यहाँ देंखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन?

Vivo V29e में कनेक्टिविटी?

आपको इस फोन में 4G के अलावा 5G सपोर्ट, Bluetooth v5.1, GPS का सपोर्ट, इसके अलावा फोन में आपको मोबाइल हॉटस्पॉट की भी सुविधा मिलेगी। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट लगाया गया है।

कुल मिलाकर देखा जाये तो ये फोन एक बेहतरीन फोन है जिसक बारे में हमने यहाँ आप आपको बिल्कुल डिटेल से पता दिया है, अगर आपको इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में बता दिया है। अब आपको इस बात का निर्णय लेना है कि क्या ये फोन आपके लिए सही है या नहीं।

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Leave a comment